टीवी के ये 6 कपल जो स्टाइल के मामले में बॉलीवुड के कपल को दे रहे हैं टक्कर

टीवी स्टार अब किसी भी मामले में बॉलीवुड से पीछे नहीं है फिर चाहे वह एक्टिंग हो या स्टाइल हर मामले में वह इनको कड़ी टक्कर दे रहे हैं। आज छोटे परदे के  ज्यादातर एक्टर और एक्ट्रेस बॉलीवुड में काम कर रहे हैं और इतना ही नहीं वो इस फील्ड में मुकाम भी हासिल कर चुके हैं। ऐसे में, आज हम उन टीवी कपल की बात कर रहे हैं जो स्टाइल के मामले में बॉलीवुड के कपल को अच्छा-खासा टक्कर दे रहे हैं, यकीन नहीं आ रहा तब आप खुद देख लें-

दिव्यांका त्रिपाठी और विवेक दहिया

https://www.pinkvilla.com

अगर टीवी के सबसे स्टाइलिश और फेमस कपल की बात करें तब दिव्यांका त्रिपाठी और विवेक दहिया का नाम सबसे ऊपर है। क्योंकि, इनका स्टाइल न केवल ऑनस्क्रीन देखने को मिलता है ब्लकि रियल लाइफ में भी ये कमाल के स्टाइलिश और स्मार्ट दिखते हैं।

http://www.bollywoodlife.com

हिना खान

http://www.bollywoodlife.com

स्टाइल के मामले में हिना खान अभी सब को पिछे छोड़ी हुई हैं, क्योंकि इनका स्टाइल सबसे अलग और यूनिक है। बिग बॉस में इन्होंने अपने स्टाइल का लोहा हर लोगों को मनवाया और यही कारण है कि इन्हें हाल ही में सबसे स्टाइलिश का ख़िताब भी मिला जो काबिले तारीफ है।

http://images.indianexpress.com

अनीता हंसनदानी और रोहित

https://130513-375933-1-raikfcquaxqncofqfm.stackpathdns.com

अनीता हंसनदानी और रोहित अपने स्टाइल के लिए हमेशा चर्चा में रहते हैं क्योंकि इनका स्टाइल सबसे यूनिक है।  

सनाया ईरानी और मोहित सहगल

https://drop.ndtv.com

सनाया ईरानी और मोहित सहगल का भी नाम सबसे स्टाइलिश कपल के रूप में लिया जाता है। ये दोनों जितने क्यूट हैं उतने ही अधिक स्टाइलिश भी इनके स्टाइल की तारीफ कई बार की जा चुकी है।

आशा नेगी और ऋत्विक धनजानी  

https://www.hindustantimes.com

इन दोनों का स्टाइल काफी सिंपल लेकिन कूल है जो लोगों को काफी अट्रैक्ट करता है।

http://images.mid-day.com

शरगुन और रवि दुबे  

https://pbs.twimg.com

शरगुन और रवि दुबे का स्टाइल अच्छे-अच्छों को सोचने पर मजबूर कर देता है। क्योंकि, ये दोनों ही कपल न केवल ऑफ़स्क्रीन बल्कि निजी जिंदगी में भी काफी कूल और स्टाइलिश हैं।   

ऐसे में, अब आप अंदाजा लगा सकते हैं कि टीवी की दुनिया भी तेज़ी से बॉलीवुड के नक़्शे-कदम पर चल रहा है। और तो और वह उन्हें कड़ी टक्कर भी दे रहे हैं जो कि काबिले तारीफ है।

loader