तीन वजन मापने की मशीन जरूर खरीदें

अच्छे बाथरूम स्केल्स की जरूरत हर किसी को है। अपने वजन पर नजर रखने अपने वजन कम करने के लक्ष्य को आप आसानी से हासिल कर सकेंगे। इस दौरान आप जंक फूड को आपनी थाली से हटा सकेंगे। इससे पहले वो लोगों को नजर आने लगे। इन मशीनों में कई सारी वैराइटी मौजूद हैं फिर चाहे वो डिजिटल हो या अनालाॅग। इसके अलावा बहुत सी जानकारी आपको इस मशीन से मिल सकती है। वो भी आपके बजट में।
1- एनलाॅग स्केल
यह साधारण वेट मशीन जिसमें कांटे और नंबर से वजन की जानकारी मिलती है। इसके लिए सिर्फ इतना करना है कि इसे किसी बराबर स्थान पर रख दें। इसकी क्षमता 125 किलो तक वजन उठाने की है। इसमें किसी प्रकार बैटरी की जरूरत नहीं होती।
[text_image_affiliate_ab product_id=”B00SFW03ZW” sku_tag=”B00SFW03ZW” link_text=” अधिक जानकारी के लिए यहां देखें”]
2- हेल्थसेंस पर्सनल डिजटल स्केल
इन दिनों को लोगों को डिजटल बाथरूम स्केल काफी पसंद आ रहा है। लोगों का मानना है कि इससे सही वजन की जानकारी मिलती है। इसमें जी सेंसर लगा होता है इससे जो भी जानकारी हासिल होती है वो सही होती है। करीब 180 किलो तक का भार उठाने वाली इस मशीन की वारेंटी भी एक साल की है। इसमें स्टेप आॅप टैक्नाॅलजी तत्काल सेंसिंग शुरू करती है जैसे ही आप मशीन पर जाते हैं। महज पांच सेंकेंड में वजन सामने आ जाता है इसके अलावा इसमें पाॅवर आॅफ से बैटरी की बचत होती है।
[text_image_affiliate_ab product_id=”B00LO2R0UG” sku_tag=”B00LO2R0UG” link_text=” अधिक जानकारी के लिए यहां देखें”]
3- फिट बिट अरिया वाईफाई स्मार्ट स्केल
इस मशीन से सिर्फ वजन का पता नहीं चलता है बल्कि इससे बीएमआई यानि बाॅडी मास इंडेक्स, लीन मास, बाॅडी फैट की जानकारी भी मिलती है। इसके अलावा फिटबिट के आॅनलाइन अकाउंट पर आपकी डिटेल भी पब्लिश हो जाएगी। इसके एप पासवर्ड प्रोटेक्टेड भी किया जा सकता है। इसमें ग्राफिक्ल रीप्रजेंटेश्न भी देख सकते हैं। जिसकी फिटनेस फ्रिक को जरूरत होती है।
[text_image_affiliate_ab product_id=”B0077L8YOO” sku_tag=”B0077L8YOO” link_text=” अधिक जानकारी के लिए यहां देखें”]

 

loader