शायद ही आपने इससे पहले कभी देखा होगा ब्लाउज के ऐसे डिजाइन

ब्लाउज़ के आपने कई सारे डिजाइन देखें होंगे लेकिन क्या आपने ऐसे डिजाइन देखें हैं। अगर आपने इस तरह के डजाइन पहले नहीं देखें हैं तब आप इस प्यार को क्या नाम दूँ में पहने गए ब्लाउज़ के डिजाइन जरूर याद होंगे। जिसमें, कांजीवरम साड़ी के ऊपर डेनिम या फिर ऐसे स्टाइल को पहनते देखा होगा। 

हालाँकि, इसमें शिवानी तोमर, रितु शिवपुरी और बरुन सोबती के ड्रेसिंग सेन्स का अलग ही फंडा है, जो हर किसी के लिए किसी डिस्कशन से कम नहीं है। हालाँकि,वशिष्ठ परिवार में सभी महिलाओं का पोशाक साड़ी है लेकिन इसके साथ उनका ब्लाउज थोड़ा अलग है। क्योंकि, इन्होंने चंदेरी के साथ पेप्लम ब्लाउज को कैरी किया है। साथ ही कमरबंद भी पहना गया है जो कि उनकी साड़ी को बांधने का काम किया है। जो कि इनकी खूबसूरती को बढ़ाने का काम किया है। 

इस तरह के ब्लाउज को बनवाने से पहले इन बातों का रखें ध्यान- 

ब्लाउज का लुक 


Image Source: ABP Live

देखा जाए तो इस ब्लाउज़ में फ्रंट लुक के साथ-साथ बैक लुक भी काफी खुल कर आता है। जो कि आपके स्मार्टनेस को बढ़ाने का काम करता है। क्योंकि, बैक पूरा खुला-खुला होता है।   

इसके ऊपर मेकअप


Image Source: Tumblr

हालाँकि, जब आप इस तरह के ब्लाउज कैरी करती हैं तब आपको इस तरह के मेकअप का भी ध्यान रखना पड़ता है। ताकि, यह आपके लुक को उभारने का काम करे। हालाँकि, इसके लिए हैवी मेकअप किया जाना चाहिए, नहीं तो लुक फीका दिखेगा।   

जूलरी का चुनाव 


Image Source: India-forums

जैसा कि आपने देखा है कि इस सीरियल में महिलाएं मेटल की जूलरी के साथ-साथ बड़े इयररिंग्स पहनती हैं, जो इनके लुक के साथ काफी सही दिखता है। 

बिंदी 


Image Source: Twitter

इसमें आपको जो सबसे आकर्षित कर सकता है तो वह है बिंदी, जिसे बहुत ही खूबसूरती के साथ मैच किया जाता है। 

Feature Image Source: Mid-day

loader