‘ससुराल सिमर का’ फेम दीपिका और शोएब की शादी के रस्म में डूबे टीवी सितारे

'ससुराल सिमर का' से अपनी पहचान बनाने वाले दीपिका और शोएब  22 फरवरी को अपने शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं। हालाँकि, शादी की रस्‍में शुरू हो गई हैं जिसकी जानकारी दोनों कपल ने खुद अपने इंस्‍टा अकाउंट पर हल्‍दी और संगीत की कुछ फोटोज शेयर की हैं।

हल्दी की रस्म में दोनों ही कपल काफी खुश नज़र आए, वहीं सूत्रों की मानें तो ये लोग भोपाल में हिंदू और मुस्लिम दोनों रीति-रिवाज से शादी कर रहे हैं।

हल्दी के मौके पर दीपिका बहुत ही खूबसूरत दिख रही थीं और उनकी खुशी उनके चेहरे से साफ झलक रही थी।

जबकि अपने दूसरे रस्म मेहँदी और संगीत में भी दोनों कपल खूब मस्ती करते हुए नज़र आई। एक फोटो में शोएब ने ‘दीपिका’ के नाम की मेहँदी लगा रखी हैं जिसे देख कर दीपिका काफी खुश नज़र आई।

अपने मेहँदी के दौरान दीपिका और शोएब “साजन जी घर आए” गाने पर झूमते नज़र आये। इस दौरान उनके टीवी के कुछ करीबी दोस्त भी नज़र आए जो इनके हल्दी और संगीत की शोभा को बढ़ा रहे थे।

इस वीडियो और फोटो को देखकर यही कहा जा सकता है कि ये दोनों एक दूसरे के लिए ही बने हैं। क्योंकि, इनकी आँखों में एक-दूसरे के लिए सच्चा प्यार दिखता है।

https://www.instagram.com/p/BfdOQxRFBTG/?utm_source=ig_embed

आपको बता दें कि दीपिका की यह दूसरी शादी है, जहाँ कुछ लोग दीपिका की शादी टूटने की वजह शोएब को ही बताते हैं। लेकिन कई मौकों पर दीपिका ने यह साफ कर दिया है कि शोएब की वजह से कभी उनके रिश्ते में दरार नहीं आई। रिश्ता टूटने के बाद हुए दर्द से जरूर उसने मुझे उबारा है। ये दोनों ही ससुराल सिमर का में पति-पत्नी की भूमिका निभाएं हैं।

loader