प्रेगनेंसी के दौरान रैशेज़ की समस्या

महिलाओं में, प्रेगनेंसी के समय रैशेज़ की समस्या बेहद आम बात हैं। ऐसे में, इस समस्या से निजात पाने के लिए हिमालया एंटी  रैशेज़ की समीक्षा की गयी है। जिसमें इन्होंने कहा है कि मुझे मेरे ब्रेस्ट और कैल्वेज़ के पास तब से रैशेज़ की समस्या है, जब से मैं प्रेग्नेंट हुई हूँ। साथ ही इन्होंने कहा कि इससे छुटकारा पाने के लिए मैंने बहुत कोशिश की, किचन से लेकर डॉक्टर के दिए हुए मेडिसिन तक का प्रयोग किया लेकिन कुछ फायदा नहीं हुआ। इतना ही नहीं उन्हें इन प्रोडक्ट को लेकर डर भी था कि कहीं ये प्रोडक्ट मेरे प्रेगनेंसी के लिए घातक न हो, क्योंकि यदि मैं प्रेग्नेंट नहीं होती तब इस प्रोडक्ट को यूज़ करने के बारे में सोच भी सकती थी।

हालाँकि, उन्होंने कहा कि प्रेगनेंसी के समय रैशेज़ यानि की चकत्ते से छुटकारा पाने के लिए हिमालया एंटी रैशेज़ क्रीम एक बेहतर विकल्प है। जिसे आप बिना किसी परेशानी और डर के लगा सकती हैं। उन्होंने कहा कि मैंने जैसे ही हिमालया एंटी रैशेज़ क्रीम का इस्तेमाल करना शुरू किया मुझे तीन दिनों में ही इसमें फर्क नजर आने लगे। और दो हफ्ते के प्रयोग के बाद लगा जैसे कोई चमत्कार हो गया हो। इस क्रीम के प्रयोग से न केवल रैशेज़ की समस्या समाप्त हुई बल्कि, इससे खुजली को दूर करने में भी मदद मिली। सबसे बड़ी बात जो उन्होंने कहा वह यह था कि, जब उन्हें इस बात का डर हुआ कि कहीं इसका प्रयोग न करने से  रैशेज़ दुबारा से न आ जाएं, इसके लिए उन्होंने तीन दिनों तक इस क्रीम का प्रयोग नहीं किया, तब उन्होंने यह देखा कि  रैशेज़ दुबारा से नहीं हुआ है। ऐसे में, इस प्रोडक्ट को लेकर इनका विश्वास और भी ज्यादा बढ़ गया।  

 

आमतौर पर, आप इसे छोटे से पैचेज के लिए अपने बॉडी पर अप्लाई कर सकती हैं। क्योंकि, उन्होंने कहा कि मैं पिछले कुछ महीने से खुजली से बहुत परेशान थी, लेकिन हिमालया ने मेरी इस परेशानी को दूर कर दिया। हालाँकि, यह ठीक होने में थोड़ा समय लेता है, लेकिन यह बहुत अधिक प्रभावी है।  

 

प्रोडक्ट डिटेल्स

प्रोडक्ट: एंटी रैशेज़ क्रीम

गर्भवती महिलाओं के लिए

मूल्य: 20 ग्राम के लिए 75 और 50 ग्राम के लिए 150 रुपये हैं।

यह 20 ग्राम और 50 ग्राम में उपलब्ध

 

  • यह क्रीम खुजली, चकत्ते और सूजन से से छुटकारा दिलाता है।
  • गहरी नमी और त्वचा को आरामदायक बनाता है।

यह स्मृति मिश्रा द्वारा समीक्षा किया गया है, जिन्होंने अपने प्रेगनेंसी के 7 वें महीने में किया था।  

Open in app
loader