पहली बार तलाक के बाद अपने रिश्ते को लेकर बोलीं मलाइका

अरबाज़ खान से अलग होने के बाद हर तरफ सिर्फ एक ही बातें उठ रही थीं कि क्यों इन्होंने अलग होने का फैसला किया। इतना ही नहीं जब भी ये लोग साथ होते तो लोग बातें बनाने लगते थे। ऐसे में, मलाइका ने पहली बार इस मामले में चुप्पी तोड़ी और अपनी बातों को सबके सामने रखा।

आपको बता दें कि अरबाज खान से अलग होने के बाद मलाइका अरोड़ा ने मिड डे को अपना पहला इंटरव्यू दिया है। जिसमें, इन्होने साफ-तौर पर कहा है कि अभी भी हमलोग एक परिवार की तरह हैं और न ही हम दोनों के निजी रिश्ते में कोई बदलाव आया है। हालाँकि, 43 साल की मलाइका और 50 साल के अरबाज ने पिछले ही साल अलग होने की बातें लोगों को बताई थीं। लेकिन, इस साल मई में ये लोग मुबंई की फैमिली कोर्ट में कागज के पन्नों पर साइन कर 18 साल के रिश्ते को खत्म कर दिया। लेकिन, उनके फैंस को यह बातें बिल्कुल भी हज़म नहीं हुई कि तलाक के बाद भी दोनों कई ऐसे अवसर या परिवार के साथ छुट्टियों में साथ नज़र आते थे। लोगों के लिए सबसे चौंकाने वाली बात तब थी जब ये दोनों तलाक के एक ही दिन बाद अपने 15 साल के बेटे अरहान के साथ जस्टिन बीबर के कॉन्सर्ट में साथ पहुंचें।

मलाइका ने मिड से इंटरव्यू के दौरान यह भी कहा कि अरबाज मेरे परिवार का हिस्सा हैं, मेरे बच्चे के पिता हैं। ऐसे में, मैं आपको यह बताना चाहूंगी कि कुछ चीजें एक रात में नहीं बदलती हैं। बल्कि जो चीजें घटी वो हमारे बीच रहेंगी, क्योंकि यह हमारा निजी मामला है। और इसके लिए हमें किसी को न तो कुछ कहने की जरूरत है और न ही हम इस मामले में सफाई देंगे। साथ ही उन्होंने कहा कि अपने पिता अरबाज से मिलने के बाद मेरा बेटा खुश हो जाता है जो कि मेरे लिए सबसे बड़ी ख़ुशी है। इतना ही नहीं, अमृता और उनके रिश्ते के बारे में उन्होंने कहा कि वह उनके लिए भाई की तरह हैं और मेरे पैरेंट्स के लिए बेटे की तरह, और जो कुछ भी हुआ वो हमारे बीच है।

पिछले हफ्ते अरबाज खान ने अपना 50 वां जन्मदिन मनाया। और इस मौके पर अरबाज ने मलाइका अरोड़ा, मलाइका की बहन अमृता अरोड़ा और कुछ खास दोस्तों के साथ अपना 50वां जन्मदिन सेलिब्रेट किया। वहीं अरबाज के बर्थडे से जुड़े वीडियो और फोटो को मलाइका ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर भी किया और उनकी खुशी के लये प्रे भी कीं।

आपको बता दें कि मलाइका ने अलग होने के बाद मिड डे से यह भी कहा कि अरबाज और मैं एक दूसरे की जिंदगी के बारे में जानते हैं। हम दोनों के लिए भावनात्मक तौर पर यह बहुत ही मुश्किल था लेकिन हमने इसके बारे में ज्यादा बातचीत नहीं की क्योंकि हम निजी व्यक्तित्व वाले हैं। वो मेरे लिए बहुत महत्वपूर्ण है। यह मायने नहीं रखता कि हमारे जिंदगी में क्या हो रहा है और हम कहाँ जा रहे हैं। लेकिन, यह मैं आप सबको जरूर बताना चाहूंगी कि अरबाज मेरे जीवन का अहम हिस्सा रहेंगे।

एक ओर जहाँ तलाक के बाद यह खबरें आ रही थीं कि अरबाज फिर से किसी को डेट कर रहे हैं। इस बात को मलाइका ने बेहद खूबसूरती के साथ उत्तर देते हुए कहा कि मैंने इसके बारे में सोचा नहीं है। मैं हर दिन अपनी जिंदगी को अरहान के साथ एंज्यॉय कर रही हूं।

Feature Image Source: India.com

loader