जूही परमार ने कुछ इस अंदाज़ में सेलीब्रेट किया बेटी का बर्थडे

‘कुमकुम’ से लाखों दिलों में जगह बनाने वाली जूही परमार एक बार फिर से सुर्ख़ियों में हैं और इस बार वह अपनी बेटी समायरा के बर्थडे को लेकर हैं। दरअसल, पिछले महीने उनकी बेटी समायरा का बर्थडे था  और इस दिन को खास बनाने के लिए उन्होंने  अपनी लिटिल प्रिंसेस को हॉन्गकॉन्ग के डिजनीलैंड लेकर गईं। जहाँ, माँ और बेटी को खूब एन्जॉय करते हुए देखा गया।

https://cdn.pinkvilla.com

हालाँकि, जूही ने बर्थडे की सारी तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं। जिसे लोगों ने खूब पसंद किया। आप देख सकते हैं कि स्काई ब्लू कलर के गाउन में जूही की बेटी कितनी खूबसूरत लग रही हैं।

http://www.bollywoodshaadis.com

उनकी तस्वीरों को देखकर यही कहा जा सकता है कि माँ और बेटी ने हॉन्गकॉन्ग में जमकर मस्ती की हैं। समायरा के साथ जूही की ख़ुशी देखते बन रही है।

http://photogallery.indiatimes.com

हालाँकि, इस दौरान जूही के मम्मी-पापा भी नज़र आए जिनके साथ समायरा काफी खुश दिख रही थीं। देखा जाए तो जूही अपनी फैमिली के साथ अपना क्वालिटी टाइम स्पेंट कर रही हैं।

https://static.toiimg.com

अगर देखा जाए तो जूही अपने निजी जिंदगी में खुश नहीं हैं क्योंकि शादी के 8 साल बाद वह अपने पति सचिन श्रॉफ से तलाक लेने जा रही हैं। ये लोग पिछले एक साल से अलग रह रहे हैं। लेकिन, अपने रिश्ते की कड़वाहट को वह अपनी बेटी की जिंदगी पर नहीं पड़ने देना चाहती हैं।

https://i.ytimg.com

ऐसे में, यही कहा जा सकता है कि पति से अलग होने के बाद भी उनकी यही कोशिश रहती है कि वह बेटी को किसी भी बात की कमी महसूस ना होने दे।

अगर बात जूही के करियर की की जाए तो जूही ने कई सारे सीरियल में काम किया है लेकिन 'कुमकुम' सीरियल से ये काफी फेमस हो गई थी। जूही कुछ समय पहले करम 'फलदाता शनि' सीरियल में दिखाई दी थीं। साथ ही जूही ‘बिग बॉस 5’ की विजेता भी रही हैं।

loader