ओवरवेट लड़कियों के लिए स्टाइलिश और यूनिक ड्रेस, जिसे हर कोई चाहेगा पहनना

जरूरी नहीं कि हर लड़कियों का रूप रंग और आकार एक जैसा हो क्योंकि क्कुह दुबली होती हैं तो कुछ ओवरवेट। ऐसे में, जो ओवरवेट होती हैं उन्हें लगता है कि उनके लिए फैशन करना मुमकिन नहीं है। जबकि ऐसा नहीं है क्योंकि, आपके लिए भी कपड़ों के बहुत ऑप्शन्स हैं, जिसमें आप बेहद स्टाइलिश और ट्रेंडी दिख सकती हैं, जो निचे बताए जा रहे हैं-

गाउन

http://www.dhresource.com

इस ड्रेस को आप खुद ही देख लें कि यह प्लस साइज की लड़कियों के लिए एकदम परफेक्ट है। साथ ही आप इसके रंगो पर भी ध्यान दें कि इन्होंने कितने अच्छे रंगों को चुनाव किया है जो कि उन्हें पतले दिखाने में काफी हद तक मदद कर रहा है।

पिंटक स्विंग ड्रेस

http://oldnavy.gap.com

प्लस साइज की लड़कियों के लिए इस तरह के ड्रेस भी काफी अच्छे लगते हैं। अब आप इसमें खुद देख लें कि राउंडेड स्प्लिट नेकलाइन इनके ऊपर काफी स्टाइलिश लग रही है। साथ ही इसका लॉन्ग स्लीव इसके स्मार्टनेस को काफी बढ़ा रहा है।

टाइल टाई के साथ किमोनो

https://i.pinimg.com

इस तरह के कीमोनो भी प्लस साइज की महिलाओं के ऊपर क्लासी दिखता है। चिता प्रिंट होने के कारण इसका लुक और भी अधिक खुल कर सामने आता है। हलांकि, इसका फेब्रिक आप शिफॉन, जॉर्जेट, कॉटन में ले सकती हैं।

ट्विनिक पार्टी ड्रेस

https://cdn.shopify.com

पार्टी के लिए आप इस तरह के ट्विनिक ड्रेस पहन सकती हैं। साथ ही इस तरह के ड्रेस को पहनते रंगो का भी ध्यान रखें। क्योंकि, अच्छे रंगो के चुनाव से आप दुबली दिख सकती हैं।

ऑफ-शोल्डर मिनी ड्रेस

https://sc01.alicdn.com

यदि आपको क्यूट दिखना है तब इस तरह के  ऑफ-शोल्डर मिनी ड्रेस ट्राय कर सकती हैं। क्योंकि, यह आपको बेहद क्यूट लुक देने का काम करता है। जिसे आप छोटे-मोटे पार्टी में पहन सकती हैं।

धोती स्कर्ट के साथ पेप्लम टॉप

https://images.cbazaar.com

धोती स्कर्ट के साथ पेप्लम टॉप ट्रेंडी लुक दे रहा है। इसमें लगे टैसल्स इसे और भी स्टाइलिश बना रहे हैं। आप इन्हें शादी के किसी भी फंक्शन में पहन सकती हैं।

लेकिन, इस तरह के ड्रेस आप तभी पहनें जब आप इन कपड़ों में कम्फर्टेबल फील करें। क्योंकि, कुछ महिलाओं को ऐसे कपड़े अच्छे भी लगते हैं तो कुछ को नहीं भी।

loader