न केवल आई लव यू बल्कि इन 5 बातों से आपका पार्टनर रहेगा हमेशा खुश

लड़कियाँ अपने पार्टनर को खुश रखने के लिए क्या कुछ नहीं करती हैं लेकिन कभी-कभार बातें बन जाती हैं तो कभी वह अपने पार्टनर को मना पाने में सफल नहीं हो पाती हैं। हालाँकि, कुछ लड़कियां तो अपने पार्टनर को मनाने के लिए ऐसी हरकतें कर बैठती हैं जिससे काम बनने के बजाए और बिगड़ जाती है। इसलिए, आज हम आपको कुछ ऐसे बेहतरीन टिप्स बताने जा रहें हैं जिससे कि आपका पार्टनर बिना आपसे खुश हुए नहीं रह सकता है, जिनमें निम्न शामिल हैं-

ड्रेसिंग सेन्स की तारीफ करें

https://i.pinimg.com

न केवल लड़कियाँ बल्कि लड़के भी अपनी तारीफ सुनना पसंद करते हैं ऐसे में आप उनके ड्रेसिंग सेन के बारे में बात करें और उनकी तारीफ करें। इससे आप देखेंगी कि उनके चेहरे पर कितनी ख़ुशी होती है।

मैं दुनिया की सबसे लकी लड़की हूँ

https://thumbs.dreamstime.com

आप यदि अपने पार्टनर को सच में खुश करना चाहते हैं तो ये बात उनके लिए जरूर बोलें कि आप दुनिया की सबसे लकी लड़की हैं जो आपको ऐसा पार्टनर मिला है। यह सुन कर आपके पार्टनर आपको हग किए बिना नहीं रह सकते हैं।

तुम बहुत रोमांटिक हो

http://www.zeusfactor.com

यदि आप अपने पार्टनर से प्यार चाहते हैं तो यह लाइन आप एक बार जरूर कह कर देखें वह आपको बिना प्यार किए नहीं रह सकते हैं। क्योंकि, यह शब्द उनके लिए बहुत बड़ी कॉम्पलिमेंट है जो उन्हें आपसे मिली है।

आपसे हर लड़की शादी करना चाहेगी

https://dingo.care2.com

अगर आपके पार्टनर का किसी बात को लेकर मूड ख़राब है तब आप उनसे ये बातें जरूर कहें। ऐसे में, उन्हें लगेगा कि वह दुनिया के सबसे काबिल इंसान हैं और उनका मूड अपने आप ठीक हो जाएगा।

उनके इंटेलिजेंट होने की बात करें

https://blog.rentacenter.com

अक्सर आपने देखा होगा कि लड़के अपने बुद्धिमान होने की बातें सुनकर काफी खुश होते हैं। क्योंकि, उन्हें ऐसा लगता है कि उनके जैसा कोई नहीं है और ऐसे में अगर आप उनके इंटेलिजेंट की बातें करती हैं तब वह ख़ुशी से फूले नहीं समाते हैं।

हालाँकि, इन सारी बातों के जरिए आप अपने पार्टनर का दिल जीत सकती हैं और वह आपसे हमेशा खुश रह सकते हैं।

loader