मम्मी करीना ने कहा प्रेगनेंसी आराम करने का समय नहीं

प्रेगनेंसी के समय ज्यादातर महिलाएं यह सोचती हैं कि यह समय उनके लिए आराम करने का है। लेकिन, अगर बात करीना कपूर की करें तो वह न तो ऐसा सोचती हैं, और न ही मां बनने के बाद वह आराम करने के मूड में हैं। 35 साल की यह अभिनेत्री ने हाल ही में लैक्मे फैशन वीक विंटर फेस्टिव 2016 शो में रैंप पर अपनी अदा बिखेरी और अब वह अपनी अगली फिल्म ‘वीरे दी वेडिंग’ की शूटिंग की तैयारी में हैं। इससे आप अंदाज़ा लगा सकते हैं कि वह प्रेगनेंसी के समय कितना आराम करती हैं।

kareena41

साथ ही करीना ने कहा, ‘‘ यदि आपको अपने काम से प्यार है तो चीजें स्वभाविक तौर पर होती हैं। मुझे लगता है कि लोग जरूरत से अधिक सोचते हैं कि एक अभिनेत्री की शादी हो गई और अब उसके बच्चे हैं। हालाँकि, यह एक स्वभाविक चीज हैं और आप सामान्य चीजें करना जारी रखते हैं।

3310

अब करीना ने प्रेगनेंसी के इस पड़ाव पर आ कर वॉग मैगजीन के फोटोशूट कराया है। वॉग इंडिया के लिए किए गए इस फोटोशूट में करीना ने हरे रंग का ड्रेस पहन रखा था, जिसमें वह बेहद खूबसूरत नज़र आ रही थीं। इतना ही नहीं इसमें करीना कपूर का बेबी बंप साफ-साफ दिख रहा था।

 

ऐसे में यह उन महिलाओं के लिए एक लेशन है जो यह सोचती हैं कि प्रेगनेंसी के समय जितना आराम हो किया जाना चाहिए। हालाँकि, ऐसा नहीं है कि प्रेगनेंसी के समय सिर्फ आराम करना ही बेहतर है बल्कि आप, एक्सरसाइज या घर के कामों में भी अपना हाथ बटा सकती हैं। जिससे कि आप अच्छा फील कर सकें और आपके बेबी का मूवमेंट भी अच्छे से हो सके।

 

मॉर्डर्न मोना- मदर लाइफस्टाइल!एक दैनिक कॉलम, जहाँ महिलाओं से संबंधित पूरी जानकारी दी गई है।  जैसे- स्वास्थ्य, फैशन, फिटनेस, बच्चों का रख-रखाव, मनोरंजन, सेक्स आदि की जानकारी के लिए आप अपने सवाल इस ईमेल aapkihindieditor@zenparent.in पर भेज सकते हैं।

 

loader