मीरा राजपूत से लेकर दिव्यांका त्रिपाठी तक ने क्या पहना दिवाली पर खास

शादी के बाद हर कपल के लिए हर पर्व-त्यौहार नया होता है, और जिसे वह बहुत ही धूमधाम से मनाना पसंद करते हैं। ऐसे में, इस बार टीवी और बॉलीवुड के कुछ सितारों ने इसे काफी धूमधाम से सेलिब्रेट किया। हालाँकि, कुछ लोगों ने शादी के बाद अपनी पहली दिवाली को सेलिब्रेट किया है।  

दिव्याका त्रिपाठी और विवेक दहिया

ये दोनों ही कपल टीवी इंडस्ट्री के जाने-माने चेहरे हैं, जिन्हें लोग काफी पसंद करते हैं। आपको बता दें कि ये लोग शादी के बंधन में 2016 में बंधे थे। ऐसे में, ये लोग अपनी पहली दिवाली अपने दोस्तों के साथ सेलिब्रेट कर रहें हैं। यह तस्वीरें दिवाली से पहले की हैं।

सनाया ईरानी और मोहित सहगल

सनाया ईरानी और मोहित सहगल की जोड़ी छोटे परदे की हिट जोड़ियों में से एक रह चुकी है। सनाया ईरानी और मोहित सहगल की शादी 25 जनवरी को गोवा में हुई। ऐसे में, ये कपल अपनी पहली दिवाली बहुत ही ट्रेडिशनल अंदाज़ में मना रहे हैं। हालाँकि, पोस्ट दिवाली सेलिब्रेशन में सनाया ने काले रंग का सूट जबकि मोहित ने क्रीम रंग का कुर्ता पहन रखा था, जिसमें ये लोग बेहद खूबसूरत लग रहे थे।

बिपाशा बसु और करण सिंह ग्रोवर

ये दोनों ह कपल एक साथ बेहद खूबसूरत लगते हैं। इतना ही नहीं, ये लोग अपनी लाइफ को एन्जॉय करने में कोई कसर नहीं छोड़ते हैं। ऐसे में, यह दिवाली भी काफी अच्छे और ग्रैंड तरीके से सेलिब्रेट कर रहे हैं। हालाँकि, यह अपने करीबी लोगों के साथ दिवाली मना रहे हैं। इस मौके पर वह पूरी तरीक से देशी अवतार में नज़र आई। खासकर बालों में गजरा और सरारा में वह काफी खूबसूरत लग रही थीं। साथ ही, कारण भी पूरी तरीके से ट्रेडिशनल अवतार में थे।

मीरा और शाहिद कपूर

 

ये दोनों अपने सिम्पल लुक से लोगों को अपनी ओर अट्रैक्ट करते हैं, हालाँकि ये लोग भी शादी के बाद अपनी पहली दिवाली मना रहे हैं वह भी अपनी नन्हीं मिशा के साथ। ऐसे में, मीरा ने मिंट कलर की साड़ी पहन रखी थीं जबकि शाहिद ने काला कुर्ता और सफ़ेद पजामा पहन रखा था।  

loader