लैगिंग्स या चूड़ीदार पहनते समय अक्सर लड़कियाँ करती हैं यह 5 गलतियाँ

देखा जाए तो महलाएं खुद को सबसे ज्यादा कम्फर्टेबल कुर्ती और लैगिंग्स में पाती हैं। क्योंकि, इसे वह आसानी से कैरी कर लेती हैं, और ऑफिस से लेकर घर तक में आरामदायक महसूस करती हैं। लेकिन, कभी-कभी इसे पहनते समय कुछ ऐसी गलतियां कर बैठती हैं जो उनके लुक को खराब करने का काम बखूबी करता है। ऐसे में, निचे कुछ गलतियों के बारे में बात की जा रही है, जिसका ध्यान महिलाएं जरूर रखें, जो निचे दिए जा रहे हैं-

बिना फिटिंग के चूड़ीदार

Image Source: stylesatlife.com

जब भी आप कुर्ता या समीज़ पहन रही हों तो इस बात का जरूर ध्यान रखें कि आपके चूड़ीदार अच्छे फिटिंग के हों। क्योंकि, यदि आप इस बिना फिटिंग के चूड़ीदार पहनती हैं तो वह आपके लुक को खराब कर सकता है। साथ ही, ज्यादा चूड़ी बनवाने से भी बचें। क्योंकि, अब बहुत अधिक चूरी का फैशन खत्म हो गया।

स्किन कलर की लैगिंग्स  

Image Source: imimg.com

 

महिलाएं इस तरह की लैगिंग्स को पहनने से जरूर बचें, क्योंकि कभी-कभी यह  शर्मिंदगी का कारण हो सकता है। जब भी आप इस तरह के लैगिंग्स या चूड़ीदार पहनती हैं तो ऐसा लगता है कि आपने कुछ पहना ही नहीं है। इसलिए, कोशिश करें कि इस रंग की जगह आप दूसरे रंगों का चुनाव करें।

शॉर्ट कुर्ते के साथ चूड़ीदार

Image Source: looksgud.in

वह जमाना गया जब महिलाएं छोटे कुर्ते पर चूड़ीदार पहनती थीं। क्योंकि, समय के साथ ट्रेंड भी बदलता जाता है, और आज के समय में लांग कुर्ती के साथ चूड़ीदार अच्छे लगते हैं। इसलिए, जब भी आप चूड़ीदार पहनें तो उसके ऊपर लंबे कुर्ते पहनें क्योंकि यह आपको काफी स्मार्ट लुक देता है।

लांग कुर्ते के साथ सलवार

Image Source: Fashion101.in

जिस तरह से छोटे कुर्ते के साथ चूड़ीदार अच्छी नहीं लगती है, ठीक उसी तरह से सलवार के ऊपर लम्बे कुर्ते नहीं जमते हैं। आप खुद देख सकती हैं कि यह कितना उनकंप्लीट लग रहा है।

कलर कंट्रास्ट का ध्यान रखें

Image Source: Pinterest

 

न केवल कुर्ते या चूड़ीदार पहनते समय बल्कि साड़ी पहनते समय भी कलर कंट्रास्ट का ध्यान रखें। क्योंकि, जब आप एक ही रंग के कपड़े पहनते हैं तब इससे आपका लुक खुल कर सामने नहीं आ पाता है। इसलिए, हमेशा सोच-समझ कर रंगों का चुनाव करें।   

मॉर्डर्न मोना- मदर लाइफस्टाइल! एक दैनिक कॉलम, जहाँ महिलाओं से संबंधित पूरी जानकारी दी गई है।  जैसे- स्वास्थ्य, फैशन, फिटनेस, बच्चों का रख-रखाव, मनोरंजन, सेक्स आदि की जानकारी के लिए आप अपने सवाल इस ईमेल https://zenparent.in/communityपर भेज सकते हैं।

loader