पापा करनवीर बोहरा से मिलने के बाद फूट-फूट कर रोई उनकी ट्विंस बेटियाँ

छोटे पर्दे के स्टार एक्टर करणवीर बोहरा को भला कौन नहीं जनता है वह आये दिन चर्चा में रहते हैं। लेकिन, इस बार वह खुद की वजह से नहीं बल्कि अपनी जुड़वाँ बेटियों के कारण चर्चा में बने हुए हैं।

https://www.bollywoodshaadis.com

दरअसल करणवीर बोहरा अपने शूटिंग में काफी बिजी रहते हैं, जिसके कारण वह अपनी फैमिली को ज्यादा समय नहीं दे पाते हैं। लेकिन, समय मिलते ही वह अपनी बेटियों से मिलने का कोई मौका नहीं छोड़ते हैं। ऐसे में अभी हाल ही में करणवीर ने एक ऐसा वीडियो शेयर किया है जिसमें उनके आते ही उनकी ट्विन्स बेटियां इस तरह से रोने लगती हैं कि करणवीर बहुत अधिक इमोशनल हो जाते हैं।

https://mediaresources.idiva.co

करणवीर की दोनों बेटियों में बेला अपने पापा से मिलने के बाद अपने आँसू को नहीं रोक पाई और वह पापा को देखते ही रोने के साथ-साथ अपनी बाहें फैला दी। इस वीडियो को अब तक तकरीबन 3 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं।

करणवीर ने इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए एक प्यारा सा कैप्शन भी लिखा। जिसमें उन्होंने लिखा है कि - 'वेलेंटाइन बहुत ही प्यार से भरा दिन होता है। जब बेटियां अपने पापा को इतना मिस करें कि देखकर रोने लगे। बच्चे हमें बहुत कुछ सिखाते हैं।'

अब आप खुद इस वीडियो को देख लें जिसमें करण अपनी बेटियों को देख कर कितना इमोशनल हो जाते हैं और वह अपनी बेटियों से सॉरी भी बोलते हैं।

https://mediaresources.idiva.com

आपको बता दें कि करण ने टीवी में बहुत सारे शो किये हैं जिनमें 'जस्ट मोहब्बत', 'क्योंकि सास भी कभी बहू थी', 'शरारत', 'कसौटी जिंदगी की', 'कुसुम', 'कभी कभी प्यार कभी कभी यार', 'नागिन 2' सहित अन्य शो शामिल हैं। जिनमें इनका अभिनय काफी दमदार रहा है।

loader