कमाई के मामले में रणवीर सिंह और शाहिद कपूर पर भारी पड़ी दीपिका पादुकोण

दीपिका पादुकोण सबसे अधिक पैसा कमाने वाली अभिनेत्री में शामिल हो गई हैं। जी हाँ, इन्हे अपने को-स्टार से भी अधिक पैसे मिलते हैं। अब वो जमाना गया जहाँ हीरो को अपने हीरोइन से अधिक पैसे मिलते थे। हालांकि, बीते दिनों आई खबरों के मुताबिक दीपिका ने अपने कमाई के मामले में अपने ही को-स्टार रणवीर सिंह और शाहिद कपूर को भी पीछे छोड़ दिया है।

आपको यह जानकर हैरानी होगी कि दीपिका एक फिल्म के लिए करीब 12 से 13 करोड़ रूपए लेती हैं जबकि रणवीर और शाहिद कपूर को 10-10 करोड़ रुपए मिलते हैं। आपको बता दें कि दीपिका ने संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘पद्मावती’ के लिए 12 करोड़ रुपये लिए हैं।

फ़िलहाल, दीपिका अभी अपनी आने वाली फिल्म ‘पद्मावती’ की शूटिंग में बिजी हैं। ‘पद्मावती’ एक भारतीय ऐतिहासिक फिल्म है जिसका निर्देशन संजय लीला भंसाली ने किया है। जिसमें, दीपिका रानी पद्मिनी के किरदार में हैं जबकि रणवीर सिंह अलाउद्दीन खिलजी और शाहिद कपूर रावल रतन सिंह का रोल कर रहे हैं। हालंकि, इन सब में सबसे दमदार रोल दीपिका का माना जा रहा है, जो कि इनके व्यक्तित्व पर काफी सूट करता है।

सूत्रों के मुताबिक, ऐसा माना जा रहा है कि संजय लीला भंसाली ने स्पष्ट रूप से कहा है कि यह फिल्म पूर्ण रूप से दीपिका के ऊपर निर्भर है। क्योंकि, इसमें महिला की भूमिका काफी दमदार है। आपको बता दें कि यह फिल्म नवंबर में रिलीज होगी।

Feature Image Source: ksmobile.ne

loader