जूही परमार ने पहली बार पति से अलग होने की असली वजह बताई

‘कुमकुम’ से लाखों दिलों में जगह बनाने वाली जूही परमार को लेकर कई दिनों से खबरें आ रही थीं। और वह खबरें थीं उनके तलाक को लेकर, जिसके बारे में लोग कई तरह की अटकलें लगा रहे थे कि आख़िरकार ये दोनों एक-दूसरे से अलग क्यों हो रहें हैं।

ऐसे में, इन मामलों में जूही परमार ने पहली बार अलग होने की असली वजह बताई है। जिसमें उनहोंने साफ तौर से यह कहा है कि साहड़ी के कुछ ही दिन के बाद से दोनों के बीच अनबन या फिर किसी न किसी बात को लेकर हमेशा बहस होती थी। जहां एक साथ रहना काफी मुश्किल था।

http://media2.intoday.in

इंटरव्यू के दौरान जूही ने यह भी कहा कि दोनों ने अपनी तरफ से इस शादी को बचाने की कोशिश की लेकिन नाकामयाब रहे। लेकिन, अब हमलोग ने आपसी सहमती से अलग होने का फैसला कर लिया है। खबरों की मानें दोनों ने मुंबई के बांद्रा फैमिली कोर्ट में तलाक की अर्जी दायर कर दी है।

किसके पास होगी बेटी की कस्टडी ?

http://www.hindustantimes.com

साथ ही आपको यह बता दें कि इनदोनों की 4 साल की एक बेटी है जिसका नाम समायरा है। तलाक के बाद उनकी बेटी समायरा जूही के साथ ही रहेगी। हालाँकि, जूही ने सचिन से अलीमनी की डिमांड नहीं की हैं। क्योंकि, उन्होंने कहा कि वह अपनी बेटी को अपने डीएम पर पालेंगी।

http://images.indianexpress.com

आपको बता दें कि 8 साल पहले जूही और सचिन श्रॉफ शादी के बंधन में बंधे थे लेकिन पिछले एक साल से दोनों अलग रह रहे थे।

जूही परमार का करियर

http://jollyhoo.com

जूही ने कई सारे सीरियल में काम किया है लेकिन 'कुमकुम' सीरियल से ये काफी फेमस हो गई थी। जूही कुछ समय पहले करम 'फलदाता शनि' सीरियल में दिखाई दी थीं। साथ ही जूही ‘बिग बॉस 5’ की विजेता भी रही हैं।

इंटरव्यू में जूही ने बताया कि उनकी शादीशुदा जिदंगी में शुरुआत से ही काफी दिक्कते थीं। उन्होंने और सचिन दोनो ने आपसी सहमती से कोर्ट में तलाक अर्जी दी है और तलाक के बाद बेटी समायरा को जूही अपने पास ही रखेंगी। जूही बिग बॉस सीजन 5 की विनर रह चुकी हैं।

loader