इन टीवी सेलेब्स के क्यूट बेबी की इस वीडियो को देख कर हँसते रह जायेंगे आप

न केवल बॉलीवुड सेलेब्स के बच्चे सुर्ख़ियों में रहते हैं बल्कि टीवी सेलेब्स के बच्चों ने भी खूब सुर्खियाँ बटोरी हैं। अभी हाल ही में कुछ टीवी सेलेब्स ने अपने क्यूट बेबी के कुछ वीडियो शेयर किए हैं जिसे देख कर आपके चेहरे खिल उठेंगे और आप देख कर बोल सकते हैं कि कितने मासूम हैं ये बच्चे।

शबीर अहलूवालिया और कांची कौल के बच्चे को देख कर आप खुद कह कहेंगे ओह माय गॉड !

जी हाँ इन्होंने दो वीडियो शेयर किए हैं, जिसमें कांची अपने बच्चे को चलने के लिए सिखा रही हैं, और उनके बुलाते ही बच्चे उनकी ओर जा रहे हैं जो काफी खूबसूरत है। हालाँकि, उनका बच्चा पहली बार चलना सीखा है।

.....and HE WALKS !!! #wooohooo #almostone #priceless #ivarr ❤❤❤❤

A post shared by kanchikaul (@kanchikaul) on

वहीं दूसरी वीडियो में आप देख सकते हैं कि कैसे पापा शब्बीर को उनके ही बेटे पुशअप्स में टक्कर दे रहें, जो आपके लिए किसी प्रेरणा से कम नहीं है।

Couldnt ask for a better workout partner ?? #fitness #family #love # pure #azai #earlymornings #intense ?

A post shared by Shabir Ahluwalia (@shabirahluwalia) on

अर्जुन बिजलानी के बेटे ने बताया कि वह सबसे ज्यादा प्यार किससे करते हैं ?

अर्जुन बिजलानी की तरह ही इनके बेटे भी क्यूट हैं जो बहुत सफाई से हर सवाल का जवाब सच-सच बता रहे हैं। जी हाँ, इस वीडियो में अर्जुन अपने बेटे से यह पूछ रहे हैं कि आप सबसे ज्यादा किससे प्यार करते हैं, तो उनका बड़ा साफ सा उत्तर था मम्मा। हालाँकि, यह सुनकर पापा अर्जुन थोड़े से गुस्सा भी हुए।

Life's bk.#ayaan ❤️❤️

A post shared by Arjun Bijlani (@arjunbijlani) on

डिंपी गांगुली की छोटी परी बोलने की कोशिश कर रही हैं

डिंपी गांगुली और रोहित रॉय की छोटी सी परी अपनी ओर से बहुत ही ज्यादा बोलने की कोशिश कर रही है। हालाँकि, कि वह मामा और दादा एक दो वर्ड बोल पा रही हैं। लेकिन, डिंपी आप बिल्कुल भी चिंता न करें क्योंकि आपकी नन्हीं जान जल्द ही बहुत कुछ बोलना सीख जाएंगी।

मानसी पारेख की छोटी एंजल उनके साथ कैसे ताल से ताल मिला रही हैं

इस वीडियो में आप खुद देख लें कि मानसी की बेटी अपनी माँ के गाने को कितना एन्जॉय कर रही हैं। हालाँकि, इनकी बेटी अपनी मम्मी की तरह अच्छे से तो नहीं गा सकती लेकिन, इनका अपने ही आवाज में पूरा साथ दे रही हैं।

loader