इन 8 तरीकों से पता चलता है कि आपका बेस्ट फ्रेंड आपसे शादी करना चाहता है

यह सुन कर आपको थोड़ा सा अटपटा लग सकता है कि बेस्ट फ्रेंड किसी का हसबैंड कैसे बन सकता है। लेकिन, यह एक नहीं बल्कि कई लोगों के साथ ऐसा हुआ है जिन्होंने अपने बेस्ट फ्रेंड से शादी कर ली। क्योंकि, कई बार हमें प्यार होने का एहसास तब होता है जब तक कि आपके हाँथ से सब कुछ निकल जाता है और आप एक-दूसरे से कुछ कह ही नहीं पाते हैं। इसलिए आज हम आपको यहां आपको कुछ ऐसे टिप्स बता रहे हैं जिससे आप यह पता लगा सकती हैं कि वाकई आपका बेस्ट फ्रेंड आपसे शादी करना चाहता है-

हमेशा आपके बारे में सोचता हो

जब आपको ऐसा लगे कि वह किसी भी अच्छी चीज़ों के लिए आपके बारे में सोचता हो। या फिर किसी से बात भी कर रहा हो और आपके बारे में ही बात कर रहा हो या आपकी चिंता हो तब आपको यह समझना चाहिए कि वह आपसे प्यार करता है।

आपकी फैमिली से क्लोज होना

यदि आपका बेस्ट फ्रेंड न केवल आपका बल्कि आपके परिवारवालों के बारे में सोचता हो और हमेशा उनकी हेल्प करता हो। इतना ही नहीं वह आपसे ज्यादा आपकी फैमिली से क्लोज हो तब आपको यह समझना चाहिए कि वह आपसे शादी करना चाहता है।

अकेलेपन का अहसाह

यदि आपका बेस्ट फ्रेंड आपसे थोड़े समय के लिए दूर होता हो और आपको थोड़ी-थोड़ी देर में कॉल करे तब आपको यह समझना चाहिए कि वह आपको कितना मिस कर रहा है। यह भी सच्चा प्यार होने की निशानी मानी जाती है।

हर बात शेयर करता हो

यदि आपका बेस्ट फ्रेंड आपसे कुछ नहीं छुपाता और अपनी छोटी से छोटी और बड़ी से बड़ी बातें और परेशानियाँ आप से शेयर करता है तो समझ जाइए कि वो आप पर खुद से भी ज्यादा भरोसा करता है और इस रिश्ते को एक नया नाम देना चाहता है।

किसी लड़के से बात करने पर बुरा फील करना

यदि आपका बेस्ट फ्रेंड आपको सच में बहुत प्यार करता है तब वह आपको किसी और के साथ नहीं देख सकता है। क्योंकि, जब आप किसी दूसरे लड़के से बात करती हैं तब उसे जलन महसूस होती है।

हमेशा साथ रहना

आप भले ही इन बातों को महसूस न करें लेकिन जब आप अपने फ्रेंड के साथ ज्यादा से ज्यादा समय बिता रही हों जैसे कि मूवी साथ में देखना, शॉपिंग के लिए साथ में जाना या फिर पार्टी में साथ जाने जैसे काम साथ में करते हों। इसका साफ़ मतलब है कि दोनों ही लोगों को एक-दूसरे की कंपनी अच्छी लगती है।

आपका ख्याल रखना

जब आपका बेस्ट फ्रेंड आपका जरूरत से ज्यादा ख्याल रखता हो जैसे कि आपके हेल्थ का आपकी खुशी का तब आपको समझना चाहिए कि वह जिंदगी भर आपका ख्याल रखना चाहता है।

आपको तुरंत रिप्लाई करना

अक्सर जब लोग बिजी होते हैं और किसी का मैसेज या कॉल आता है तब वह बाद में रिप्लाई करता है। लेकिन, यदि आपका बेस्ट फ्रेंड बिजी होते हुए भी आपको तुरंत कॉल या मैसेज करे तब आपको समझना चाहिए कि वह आपका कितना ध्यान रखता है।

इन सब के अलावा, यदि आपको भी अचानक से अपने पार्टनर का ख्याल आ जाता है और आप उसके ख्यालों में खो जाती हैं तो समझ जाइयें कि आपकी भावनाएं उसके लिए सबसे खास है।

loader