इन 6 आदतों को अपना कर अपने बेडरूम लाइफ को बनाएं मजेदार

रिश्ते की डोर बहुत नाजुक होती है, और कई बार हमलोग यह नहीं समझ पाते हैं कि आखिर इन्हें कैसे संजोया जाए। ऐसे में काम आती है किसी खास अपने लोगों की सलाह। ऐसी ही उपयोगी सलाह आज हम आपको देने जा रहे हैं, जिसकी जरूरत आपको पड़ सकती है। क्योंकि, बहुत से लोगों को इन मैनर्स के बारे में पता नहीं होता है, और वह है बेड मैनर्स। बेडरूम में जाने से पहले कुछ रूल्स और रेगुलेशेन होती है जिसे आपको फॉलो करना चाहिए। जिससे कि आप अपने सेक्सुअल लाइफ को इंटरेस्टिंग बना सकें।  

 

हालाँकि, इन तरीकों को अपना कर आप अपने बेडरूम लाइफ को मजेदार बना सकते हैं, जो निम्न हैं

  • सेक्स के दौरान बात करने से बचें- इंटरकोर्स के दौरान बात करना अच्छी आदत नहीं होती है, क्योंकि इस समय पुरुष काफी इरिटेट हो जाते हैं। ऐसे में कोशिश करें कि सेक्स के दौरान बातें न करें। वरना कहीं ऐसा न हो कि आपके पति का बना-बनाया मूड ही बिगड़ जाए।
  • फ्यूचर की बातें करना- कई बार लव मेकिंग के दौरान आप स्ट्रेसफुल हो जाते हैं, कि आपके दिमाग में जॉब, बच्चे की स्कूल फीस आदि जैसी चीजें घूमने लगती हैं। ऐसी बातें आपके रिलेशनशिप को खराब कर सकती हैं। ऐसे में इस पल को एन्जॉय करने की कोशिश करें।  
  • लुक्स को करें नजरअंदाज- कई बार महिलाएं अनड्रेस होते हुए अपने लुक्स को लेकर काफी चिंतित हो जाती है, और जिससे कि उनका ध्यान प्यार के समय कहीं और भटक जाता है। जिससे कि आपके पार्टनर का मूड खराब हो सकता है। ऐसे में लवमेकिंग के दौरान, लुक्स को नजरअंदाज करने की कोशिश करें।
  • खर्राटे लेना- यदि आपके बॉडी से स्मैल आती है या फिर आप बहुत जोर-जोर से खर्राटे लेते हैं तो आपको एलर्ट हो जाना चाहिए। क्योंकि यह आपके रिश्ते को ख़राब कर सकती है। ऐसे में कोशिश करें कि बेड पर जाने से पहले रोजाना शॉवर लें और खर्राटे का इलाज करवाएं।

पार्टनर का मजाक उड़ाना- एक बात का हमेशा ध्यान रखें कि अपने पार्टनर का भूल कर भी मजाक न बनाएं। क्योंकि, यह आपके रिश्ते में दरार डाल सकता है। अगर आपका पार्टनर आपके लिए कुछ नई चीज़ें करना चाहता है तो ऐसे मजाक ना बनाएं बल्कि उसका साथ दें।

मॉर्डर्न मोना- मदर लाइफस्टाइल!एक दैनिक कॉलम, जहाँ महिलाओं से संबंधित पूरी जानकारी दी गई है।  जैसे- स्वास्थ्य, फैशन, फिटनेस, बच्चों का रख-रखाव, मनोरंजन, सेक्स आदि की जानकारी के लिए आप अपने सवाल इस ईमेल aapkihindieditor@zenparent.in पर भेज सकते हैं।

 

 

loader