इन 5 तरीकों से सेक्स को करें लंबे समय तक एन्जॉय

हर कपल के मन यह सवाल जरूर होता है कि कैसे अपने सेक्स को लंबे समय तक एन्जॉय करें। लेकिन, यह आप पर निर्भर करता कि आप सेक्स का आनंद कितने समय तक उठा पाते हैं। इसके लिए सबसे जरूरी यह है कि आप अपने सेक्स लाइफ को थोड़ा स्पाइसी बनाएं, और ऐसे में कभी-कभार रूटीन से हटकर कुछ नया ट्राई करें। जिसमें निम्न शामिल हैं-

  • प्यार की पहल करें- अक्सर महिलाएं पुरुष के पहल का इंतज़ार करती हैं, कि उनके पार्टनर सबसे पहले प्यार की शुरुआत करें। क्योंकि, प्यार की यह पहल आप दोनों के सेक्स को दुगुना कर सकता है। इसके लिए आप अपने पार्टनर की तारीफ करते हुए उन्हें हग या किस करें।
  • फोरप्ले से करें शुरुआत- यह बिल्कुल सच है कि महिलाएं सेक्स से पहले भावनात्मक रूप से जुड़ना पसंद करती हैं। क्योंकि, अधिकतर महिलाएं फोरप्ले को अधिक एन्जॉय करती हैं, ऐसे में आपके  पार्टनर को फोरप्ले से प्यार की शुरुआत करनी चाहिए।
  • किस करें- अपने पार्टनर को उत्तेजित करने के लिए किस जरूर करें, क्योंकि किस आप दोनों के सेक्स को लंबे समय तक बनाए रख सकता है। साथ ही आपका पार्टनर आपकी भावनाओं को बेहतर तरीके से समझ सकता है।
  • सेक्स पोजीशन- सेक्स को बेहतर तरीके से एन्जॉय करने के लिए अलग-अलग सेक्स पोजीशन का प्रयोग करें। क्योंकि, महिलाएं उन सेक्स पोजीशन को ज्यादा पसंद करती हैं, जिससे वह जल्दी चरमोत्कर्ष पर पहुँच जाती हैं। दूसरा कारण यह भी है कि एक पोजीशन को बार-बार प्रयोग करने से आप लोग बोर भी हो सकते हैं।   
  • स्क्वीज़ तकनीक का इस्तेमाल करें- जब आप सेक्स के चरम अवस्था में हों, तब स्क्वीज़ तकनीक का प्रयोग किया जा सकता है। क्योंकि, इस तकनीक के द्वारा सेक्स क्रिया का आनंद लंबे समय तक उठाया जा सकता है।

इसके अलावा, अपने सेक्स लाइफ को बेहतर बनाने के लिए आप नए-नए प्रयोगों को आजमाएं। जैसे कि ओरल सेक्स, अनल सेक्स या फिर कोई इरोटिक  फिल्म भी अपने पार्टनर के साथ बैठ कर देख सकते हैं।

मॉर्डर्न मोना- मदर लाइफस्टाइल!एक दैनिक कॉलम, जहाँ महिलाओं से संबंधित पूरी जानकारी दी गई है।  जैसे- स्वास्थ्य, फैशन, फिटनेस, बच्चों का रख-रखाव, मनोरंजन, सेक्स आदि की जानकारी के लिए आप अपने सवाल इस ईमेल aapkihindieditor@zenparent.in पर भेज सकते हैं।

 

 

loader