हर किसी लड़की के वार्डरोब में ये 5 रंग की साड़ियाँ जरूर होनी चाहिए

भारतीय महिलाओं के अगर पसंदीदा परिधान की बात करें तो साड़ी का नाम सबसे ऊपर आता है। क्योंकि, यह हमारे भारतीय संस्कृति की पहचान मानी जाती है। अक्सर आपने देखा होगा कि किसी भी बड़े से बड़े पार्टियों या फेस्टिवल में महिलाएं साड़ी पहनना ज्यादा पसंद करती हैं। ऐसे में, आपके पास साड़ी के कुछ अलग रंग और डिजाइन जरूर मौजूद होने चाहिए ताकि आप उसे किसी भी अवसर पर पहन सकें।

ऐसे में, आज हम आपको साड़ी के कुछ ऐसे बेहतरीन रंग से रूबरू कराने जा रहे हैं जो आपके वार्डरोब में जरूर होने चाहिए जिनमें निम्न शामिल हैं-

रेड

https://i.pinimg.com

साड़ी में अगर रेड कलर की बात न की जाए तो फिर बात ही नहीं बनेगी। क्योंकि, यह एक ऐसा कलर है जो सभी के पास होनी चाहिए क्योंकि, यह सारे स्किन टोन की लड़कियों के ऊपर जंचती है। इसलिए अपने बार्डरोब में इस कलर की साड़ियों को जरूर रखें।

https://i.pinimg.com

लेकिन, इस बात का ध्यान रखें कि आप रेड में जॉर्जेट, शिफॉन या फिर नेट की साड़ी लें। क्योंकि, यह देखने के साथ-साथ पहनने में भी अच्छा लगता है।

ब्लू साड़ियां

http://www.beautyepic.com

ब्लू भी एक ऐसा कलर है जो हर किसी के पास होनी चाहिए। देखा जाए तो ब्लू में कई तरह के रंग आते हैं जिसे आप अपने पसंद के अनुसार ले सकती हैं।

https://i.pinimg.com

पिंक

https://i.pinimg.com

देखा जाए पिंक लड़कियों का सबसे पसंदीदा कलर में ऐसे एक होता है इसलिए पिंक का भी आपके पास कलेक्शन होने चाहिए। देखा जाए तो पिंक में भी बहुत तरह के रंग आते हैं जैसे कि बेबी पिंक, लाइट पिंक, डार्क पिंक या फिर रानी कलर।

लेमन या ऑरेंज

https://i.pinimg.com/originals/7c/3e/1d/7c3e1d5c9766417f5d74f087bd788a73.jpg

इस तरह की साड़ियां काफी ट्रेंड में हैं क्योंकि यह आपको काफी ब्राइट लुक देता है। इस तरह की साड़ियों को आप किसी भी ओकेजन पर पहन सकती हैं।

ग्रे साड़ी

http://cdn1.ninecolours.com

यदि आपको क्लासी लुक चाहिए तो आप इस रंग की साड़ियों को जरूर ट्राय करें क्योंकि यह आपको काफी स्मार्ट लुक देता है। हालाँकि, इस तरह की साड़ियां कॉलेज गोइंग लड़कियों को काफी पसंद आते हैं।

हालाँकि, देखा जाए तो आप इन सदियों के अलावा भी कई ऐसे रंग हैं जो आप खरीद सकती हैं। लेकिन, ये कलर ऐसी हैं जिसे आप अपने वार्डरोब में जरूर शामिल करें।

loader