ब्लाउज बनवाते समय इस फैंसी स्लीव्स का जरूर रखें ध्यान

यह बिल्कुल सच है कि किसी भी साड़ी का लुक उसके ब्लाउज से निखरता है। हालाँकि, ज्यादातर महिलाएं ब्लाउज बनवाते समय सिर्फ बैक की ओर ध्यान देती हियँ। लेकिन, देखा जाए तो बैक के साथ-साथ ब्लाउज के स्लीव्स पर भी ध्यान दिया जाना चाहिए। ऐसे में, आज हम आपको न केवल ब्लाउज के बल्कि उसके स्लीव्स के भी कुछ नए स्टाइल के बारे में बताएँगे जो निचे दिए जा रहे हैं।

क्वॉटर स्लीव्स

fwdvivah.in

क्वॉटर स्लीव्स के ब्लाउज आपको कम्पलीट लुक देने का काम करता है। हालाँकि, यह लंबी लड़कियों के ऊपर काफी अच्छा लगता है, क्योंकि यह आपके कंधे को सही आकार देता है। साथ ही यह यदि किसी लड़की के शरीर में अधिक हड्डियां हों तो उसे ढ़कने का भी काम करती है।

एल्बो स्लीव

img.craftsvilla.com

किसी भी साड़ी पर एल्बो स्लीव ब्लाउज़ काफी अच्छा लुक देता है। अक्सर आपने देखा होगा कि महिलाएं सिल्क की साड़ी के ऊपर कोहनी तक वाले स्लीव्स डलवाते हैं। अगर आप भी सिल्क की साड़ी पहनने जा रही हैं तब आप अपने बाजू का जरूर ध्यान रखें।

कैप स्लीव्स

cdn.shopify.com

जिन लड़कियों की बाजू पतली और गोरी होती है उनके ऊपर यह कैप स्लीव्स अच्छे लगते हैं। इसके डिजाइन में ऐसा लगता मानों कि ऊपर सिर्फ बॉर्डर से वर्क की हुई है, जो कि कैप की तरह होता है।  

फ़ुल बाजू

cdn3.zenparent.in

आजकल महिलाओं को फुल बाजू के ब्लाउज काफी पसंद आते हैं। क्योंकि, यह आपके हांथों को न केवल कवर रखता है बल्कि यह आपको स्मार्ट लुक देने का भी काम करता है।

पफ स्लीव

cdn2.zenparent.in

पफ डिजाइन के ब्लाउज़ सिल्क की साड़ी के ऊपर काफी पसंद किए जाते हैं। भले ही यह पुराने जमाने का फैशन हो लेकिन यह अभी भी महिलाओं को काफी पसंद आता है।

loader