एनुअल फंक्शन में अबराम और आराध्या का स्टेज परफोर्मेंस देखकर झूम उठे लोग

आजकल स्टार से ज्यादा उनके किड्स के चर्चे होते हैं लेकिन इस बार जो चर्चा का विषय रहा है वह अबराम और आराध्या का स्टेज परफोर्मेंस। जी हाँ, अभी हाल ही में धीरुभाई अंबानी इंटरनेशनल स्कूल के एनुअल फंक्शन में अबराम और आरध्या को अलग-अलग गानों पर परफॉर्म करते हुए दिखाया गया है।

वीडियो में सबसे ज्यादा खास जो लम्हा था वह यह था कि परफॉर्मेंस के अंत में आराध्या अकेले ही स्टेज पर परफॉर्म करती नजर आयीं। जिसमें वह बेहद शानदार तरीके से डांस करती नज़र आयीं। इस दौरान मम्मी ऐश्वर्या और पापा अभिषेक बेहद खुश नज़र आए।

https://i.ndtvimg.com

वहीँ दूसरी ओर वीडियो में अबराम एनुअल फंक्शन में काफी सारे बच्चों के साथ स्टेज पर अंग्रेजी गाने पर परफॉर्म करते नजर आ रहे हैं।

https://i.ndtvimg.com

हालाँकि, इसमें दोनों ही बच्चे अंग्रेजी गाने पर डांस करते नज़र आएं हैं। इतना ही नहीं इस दौरान शाहरुख और सुहाना इतने खुश थे कि वह दोनों भी खूब ठुमके लगाएं।  

https://i.ndtvimg.com

आपको बता दें कि यह धीरूभाई अंबानी स्कूल के ऑफिशियल फेसबुक पेज पर इवेंट का एक वीडियो साझा किया गया है, जिसमें शाहरुख खान अपनी फिल्म ‘ओम शांति ओम’ के गाने पर थिरक रहे हैं। ऐश्वर्या-अभिषेक भी आराध्या के साथ डांस करते नजर आ रहे हैं. इसमें ऋतिक रोशन भी डांस मूव्स दिखा रहे। इस दौरान नीता अंबानी भी मौजूद थीं।  

loader