अक्षय कुमार ने अपनी बहन को दिया राखी पर अब तक का सबसे बढ़िया गिफ्ट

आज का दिन भाई-बहन के रिश्ते के लिए बेहद खास है, क्योंकि आज एक दिन बहन अपने भाई की कलाई पर राखी बांध कर उनके मंगल और लंबी उम्र की कामना करती हैं। जिसके बदले भाई अपने बहन की रह मुश्किल दौर में साथ देने का वचन देते हैं। ऐसे में, आज हम आपको एक ऐसे भाई-बहन के बारे में बताने जा रही हूँ जो रक्षाबंधन पर अपने भाई के बारे में बता रही हैं , और वह हैं अक्षय कुमार की बहन अलका। जिन्होंने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें उन्होंने अपने भाई अक्षय कुमार के बारे में कुछ बातें बताई हैं।

क्या है इस वीडियो में ?

इस वीडियो में अक्षय की बहन अलका ने अपने परिवार और अपने बड़े भाई राजू के बारे में बात की हैं। अब आपको लग रहा होगा कि ये राजू कौन हैं, यह कोई और नहीं बल्कि अक्षय कुमार हैं। जिनके बारे में उनकी बहन ने बताया कि जब वो टीन एज में थी तब उन्हें अपने बाह्यी अक्षय कुमार पर बहुत गुस्सा आता था। क्योंकि, जब उन्हें पार्टी में जाना होता था और उनके पेरेंट्स राजू यानि कि अक्षय कुमार को साथ ले जाने के लिए कहते थे। लेकिन, वह साथ जाने पर सीधे तौर से मना कर देते थे, और सीधी सी बात कहते थे कि अपना ध्यान खुद रखो।

क्या था अनमोल तोहफा ?

उनकी बहन के लिए सबसे अनमोल गिफ्ट जो था वह था उनके भाई की सीख। क्योंकि, जब इनके पेरेंट्स की मौत हो गई तो अलका को लगा कि वह दुनिया में बिल्कुल अकेली हो गई हैं। तब भी उनके भाई अक्षय कुमार ने कहा कि सब ठीक हो जाएगा बस अपना ध्यान खुद रखो। इसके बाद अलका बताती हैं, कि इस बात का अर्थ मुझे तब समझ में आया जब मेरी बेटी अमेरिका पढ़ाई करने जाने लगी। तब उन्हें उसकी बहुत चिंता हो रही थी उनकी बेटी ने उनसे पूछा की मैं मैनेज तो कर लूंगी ना। तो अलका ने उनसे कहा कि अपना ध्यान तू खुद रखना। तब उन्हें अचानक से यह समझ में आया कि उनका राजू क्यों यह बातें कहता था। इसके लिए, उन्होंने अपने भाई का शुक्रिया भी अदा किया। हालाँकि, इस वीडियों का संदेश यही है कि आप अपनी बहन की रक्षा ना करे बल्कि उन्हें आप स्वयं में शक्तिशाली बनाएं। इसमें आप देख सकते हैं कि कैसे अक्षय आ कर अपनी बहन को प्यार करते हैं।

Feature Image Source: indiatvnews.com

loader