अगर दिवाली में पहन रही हैं साड़ी तो दीपिका पादुकोण के इस स्टाइल को जरूर फॉलो करें

दिवाली में हर कोई ट्रेडिशनल लुक को फॉलो करता है, खासकर महिलाएं आज के दिन साड़ी पहनना ज्यादा पसंद करती हैं। लेकिन, सबसे ज्यादा जिस बात की परेशानी होती है वह है उचित साड़ी का चुनाव करना। क्योंकि, आप हमेशा कन्फ्यूज़ रहती हैं कि कैसी साड़ी पहनें और न पहनें। लेकिन, यदि आप सच में किसी का आईडिया लेना चाहते हैं तो दीपिका का यह स्टाइल है आपके इस फेस्टिव सीजन के लिए सबसे खास, जो निचे बताए जा रहे हैं-

हैवी साड़ियां

 

यदि आपको आज के दिन कहीं किसी पार्टी में जाना है तब आप इस तरह की साड़ी को जरूर ट्राय करें क्योंकि, यह न केवल खूबसूरत लुक देगा बल्कि आपके फेस्टिवल को और भी अधिक मजेदार बना देगा।

हल्की साड़िया

यदि आपको हल्की साड़ी पहननी है तब आप इस तरह के बॉर्डर वाली सदियों का चुनाव कर सकती हैं। क्योंकि, इसे आप आसानी से कैरी कर सकती हैं। वैसे देखा जाए तो आज के दिन हल्की साड़ियां पहनें, ताकि आप अपने घर का काम आसानी से कर सकें।

फ्लोरल प्रिंट साड़ियां

यदि आपको फ्लोरल प्रिंट की साड़ियां पसंद हैं तब आप इस तरह की साड़ियों को ट्राय कर सकती हैं। क्योंकि, यह आपको काफी कम्फर्टेबल लुक देता है।     

 

शिफॉन की साड़ियां

यदि आप किसी पार्टी में या फिर बाहर घूमने जा रही हैं तब इसे पहन सकती हैं। क्योंकि, यह आपको काफी सुंदर और अट्रैक्टिव लुक देगा। लेकिन, ध्यान रहे इस तरह की साड़ी को पहन कर दिए या पटाखे वाली जगह पर न जाएँ क्योंकि इसमें आग पकड़ने का खतरा सबसे अधिक रहता है।

लाल रंग की साड़िया

पूजा के लिए आप दीपिका का यह लुक ट्राय कर सकती हैं, क्योंकि इन साड़ियों को पहन कर आप पूरी तरह से ट्रेडिशनल लगेंगी।

हालाँकि, इन सदियों के अलावा आप आज के दिन सूती या सिल्क की साड़ी भी पहन सकती हैं।

loader