अगर आप पहनती हैं सलवार सूट तो आपके पास जरूर होने चाहिए ये 5 बेहतरीन कलेक्शन

ट्रेडिशनल कपड़ों की यदि बात की जाए तब सलवार-सूट का नाम सबसे पहले आता है। क्योंकि, साड़ी के बाद महिलाओं का सबसे पसंदीदा परिधान सलवार-कमीज ही होता है, जिसे वह आसानी से कैरी करती हैं। हालाँकि, यदि आप सलवार-कमीज पहनने की शौखीन हैं तब आपके पास इसके कुछ कलेक्शन होने चाहिए जिसे पहन कर आप सबसे अलग दिख सकें। ऐसे में, आज हम आपको कुछ ऐसे सलवार-सूट के कलेक्शन के बारे में बताने जा रही हूँ जिसे आप अपने बार्डरोब में जरूर रखें, जिनमें निम्न शामिल हैं-

लांग कुरता के साथ स्ट्रैट चूड़ीदार


Image Source: Pinterest

 

अगर आप एक जैसे सलवार-कमीज पहन कर थक गई हैं तब आप इस तरह के डिजाइन को जरूर ट्राय करें। क्योंकि, इस तरह के स्टाइल न केवल आपको स्मार्ट लुक देता है बल्कि यह आपके पर्सनालिटी में चार चाँद लगाने का काम करता है।

यूनिक पटियाला सूट

 

यह कॉलेज जाने वाली लड़कियों में सबसे ज्यादा पसंद किया जाता है, इसमें आप बिल्कुल मॉडर्न दिख सकती हैं। क्योंकि, इसमें न केवल पटियाला मॉडर्न तरीके से बनाया गया है बल्कि इसके ऊपर जो मिरर वर्क वाली जैकेट पहनी गयी है यह इसके खूबसूरती में चार-चाँद लगाने का काम किया है।

स्ट्रैट अनारकली सूट


Image Source: Pinterst

अनारकली का नाम लेते ही आपके दिमाग में वही चारो साइड से बड़े-बड़े घेरे दिमाग में आने लगते हैं। लेकिन, इस अनारकली में आप देख सकती हैं कि यह बिल्कुल स्ट्रैट लुक के साथ बनाया गया है जिसमें इसकी चुन निचे से बहुत ही सुंदर तरीके से दिख रही है। इसे आप किसी भी हल्की-फुल्की पार्टी में पहन सकती हैं।

नैक डिजाइन कमीज़


Image Source: venus-gravityonlinetra.com

अगर आप सलवार-कमीज़ पहनती हैं तो इसमें कोई शक नहीं है की उसकी खूबसूरती उसके गले के डिजाइन पर निर्भर करती है। क्योंकि, गले का डिजाइन आपके लुक को और भी बेहतर तरीके से सामने लाता है।

इंडो-वेस्टर्न डिजाइन


Image Source: Pinterest

 

अभी अगर कोई सबसे ज्यादा प्रचलन में है तो वह है इंडो-वेस्टर्न डिजाइन। जिसे देखो वही इसका दिवाना है, ऐसे में आप भी ऊपर कुरता और निचे स्कर्ट बनवा कर पहन सकती हैं। यह आपको काफी स्मार्ट लुक देता है।

Feature Image Source: fashionbuzzer.com

loader