नए साल में यह 7 बेहतरीन ज्वेलरी देगा आपको एक नया लुक

यह पूरा महीना त्योहारों का महीना रहा, खासकर अगर महिलाओं की बात करें तो यह महीना उनके सजने-सवरने का महीना था। अभी-अभी करवाचौथ की मेहंदी उतरी भी नहीं कि दिवाली की रौशनी ने दस्तक दे दी। ऐसे में, भला सजने-सवरने का मन क्यों न हो, तो देर किस बात कि अभी हम आपके इस टेंशन को दूर कर देते हैं, और कुछ ऐसे टिप्स बताते हैं जिन पर ध्यान देकर इस त्योहार को भी उतने ही धूूम-धाम से और हटकर मनाएंगी।  

यदि दिवाली में जेवर-गहनों की बात न की जाए तो दिवाली किस बात कि और वैसे भी जेवर-गहनों के नाम से ही महिलाओं का मन लालायित हो उठता है। तो ऐसे में आप इस दिवाली कुछ अलग ट्राइ कर सकती हैं, जैसे कि शिफॉन साड़ी के साथ हल्की सी डायमंड का सेट पहना जा सकता है, या फिर आप रूबी भी पहन सकती हैं जो आपके गले को आरामदायक महसूस करा सकता है। इसके अलावा, यदि आप ऑफिस के दिवाली पार्टी में जा रही हैं तब तो थोड़ा हट कर कुछ नया करना बनता है। इसके लिए आप एक छोटा सा सिंपल एलिगेंट पेंडेंट और इयररिंग सेट ट्राई कर सकती हैं। जो आपके खूबसूरती में चार चाँद लगा सकता है। क्योंकि, इस दिवाली में इससे अच्छा तैयार और सुंदर दिखने का कोई तरीका नहीं है। इस बात को अगर आपके अलावा कोई जनता है तो वह है कल्याण ज्वेलर्स। तो देर किस बात की, क्योंकि इस धनतेरस करें खुल कर शॉपिंग।  

ग्लो

यदि आप एक आर्डिनरी डे में भी स्पेशल दिखना चाहती हैं, तो ऐसे में एक डेलिकेट चेन के साथ आप डायमंड का छल्ला ट्राई कर सकती हैं। हालाँकि, यह स्टाइल अपनाने के बाद आपको खुद यकीन नहीं होगा कि वाकई यह इतना खूबसूरत है। इतना ही नहीं जब इस पतली चैन के साथ जब आप यह पैंडेंट पहनेंगी तब यह हर फैशनेबल महिला के ध्यान को आपकी ओर आकर्षित करेगा। आप चाहें तो इसके मैचिंग का अंगूठी और इयररिंग्स भी बना कर पहन सकती हैं, जो काफी एलिगेंट और कैसुअल लगेगा।

Untitled-design-3-2

डिस्काउंट पाने के लिए यहां क्लिक करें

गोल्ड: 18k
स्टोन: हीरा
डेली वियर
कीमत: 81,000 रुपये।

अनोखी

यह अनकट डायमंड और पोल्की के लिए मसहूर है, जो हर महिलाओं की पसंद होती है। इसकी ख़ासियत अपने आप में है जब आप इसके सेट को सुंदर से इयररिंग्स के साथ पहनती हैं तो इसकी खूबसूरती देखने लायक होती है। खासकर इसका पेंडेंट्स ऐसा लगता है जैसे मानो कोई डेलिकेट टायरा हो।  

Anokhi-set

डिस्काउंट पाने के लिए यहां क्लिक करें

सोना- 22k

स्टोन- पोल्की (अनकट डायमंड)

पार्टी और कैसुअल्स दोनों के लिए

कीमत: 74,000 रुपये

हीरा

इसे पहन कर आप हर दिन स्पेशल फील करती हैं। चाहे वह फ्लोरल डिज़ाइन हो या और भी कोई। क्योंकि, यह अंधेरी रात में भी रौशनी प्रदान करती है।
सोना-18k

heera

डिस्काउंट पाने के लिए यहां क्लिक करें

स्टोन- हीरा

डेली वियर

कीमत: 65,000 रुपये

अपूर्वा

रेंज के अनुसार इसके आभूषण भी अद्वितीय होते हैं, जिसकी तुलना किसी से नहीं की जा सकती है। यह हार पहनने पर विशेष रूप से, ऐसा प्रतीत होता है जैसे आपकी गर्दन के चारों ओर चमेली की एक नाजुक कली खिल रही हो। यह हीरे से बना होता है, जिसे आप किसी शादी-ब्याह या बड़े पार्टियों में पहन सकते हैं।

Apoorva Earrings and necklace

Apoorva-earrings

डिस्काउंट पाने के लिए यहां क्लिक करें

सोना- 18k

स्टोन- डायमंड

पार्टी वियर

कीमत- 93,000 रुपये (सिर्फ हार के लिए, बालियों के लिए अतिरिक्त 32,500 रुपये)

रंग

RANG

RANG Earrings

डिस्काउंट पाने के लिए यहां क्लिक करें

यह बहुत ही रंगीन होता है, इसे पहनने के बाद ऐसा लगता है मानों आपके गर्दन के चारों ओर एक रंग का मिश्रण हो। यह हर महिला की पहली पसंद होती है, जो रूबी, पन्ना और गोल्ड से मिलकर बना होता है। ऐसे में, इस दिवाली इसे खरीद कर अपने फेस्टिव ज्वेलरी कलेक्शन को पूरा करें।

सोना- 18k

स्टोन- रूबी, पन्ना

पार्टी वियर / आधुनिक / पारंपरिक

कीमत- 99,000 रुपये (सिर्फ हार के लिए, बालियों के लिए अतिरिक्त 35,000 रुपये)

एंटीक कलेक्शन

Chandbaali

डिस्काउंट पाने के लिए यहां क्लिक करें

यह बात बिल्कुल सही है कि जब आप कुछ एंटीक चीजें पहनती हैं तो बहुत ही रॉयल लगता है। खासकर, आज के समय में महिलाएं इसे बहुत पसंद भी करती हैं।

सोना- 22k

स्टोन- रूबी

पार्टी/ ट्रेडिशनल

कीमत: 90,000 रुपये।

चांदबाली

Spinel rubies

डिस्काउंट पाने के लिए यहां क्लिक करें

सोना- 22k

स्टोन- रूबी

पार्टी/ ट्रेडिशनल

कीमत:84,000 रुपये।

हालाँकि, आप अपने निकटतम कल्याण ज्वैलर्स की दुकान के पास दिए जा रहे इस विशेष छूट के लिए कूपन कोड का प्रयोग (आदान-प्रदान) कर सकते हैं। इतना ही नहीं इस छूट का प्रयोग न केवल आप विशिष्ट डिजाइन के लिए कर सकते हैं, बल्कि उन डिजाइन के लिए भी कर सकते हैं, जिसे आपने पसंद किया हो। इसके अलावा, यह सिर्फ एक छोटा सा छूट नहीं हैं, बल्कि डायमंड पर भी विशेस छूट हैं, जो निचे दिए जा रहे हैं- 

25,000 रुपये की खरीद पर 5000 रुपये की छूट।

50,000 रुपये की खरीद पर 10,000 रुपये की छूट।

75,000 रुपये की खरीद पर 15,000 रुपये की छूट।

1 लाख की खरीद पर 20,000 रुपये की छूट।

1.25 लाख की खरीद पर 25,000 रुपये की छूट।

(यह देश भर में सभी कल्याण ज्वैलर्स की दुकानों में उपलब्ध हैं। चित्र का श्रेय: संध्या मेनन)

Translated by Supriya

 

loader