5-योग-पैंट है जरुरी

हर मौके लिए एक पोशाक होती हैं। फिर चाहे वो शादी ब्याह हो या कुछ और। वैसे ही वर्कआउट के लिए खास किस्म की आउटफिट होना अनिवार्य है। ऐसा नहीं है कि कुछ भी पहन कर आप एक्सर्साइज कर सकते हैं। इससे आप अच्छी तरीके से सारी एक्र्ससाइज कर पाएंगे। इसमें खास बाॅट वेयर यानी लोवर, पैंट या थ्री फोर्थ।

1- शाॅटर्स

शाॅर्ट के बारे में अक्सर औरतें ये सोचती हैं कि इसकी जरूरत नहीं है। उनको पहने में शर्म भी आती है। यकिन मानिए ये इतना कंफर्टेबल आउटफिट है जिससे आपको काफी आराम मिलता है। हर तरह की एक्सर्साइज आप आसानी से कर सकती हैं। वेट लिफिटिंग और रनिंग के ये वक्त ये खासकर आरामदायक होता है। ये अक्सर पाॅलीकाॅटन और फैलने वाले मैटीरियल का बना होता है।

[text_image_affiliate_ab product_id=”B0199LMGSY”   sku_tag=”B0199LMGSY” link_text=”अधिक जानकारी के लिए यहां देखें”]

2- कैपरी

कैपरी खूबसूरत पहनावा है। इसमें कई सारी पाॅकेट भी हो सकती है। जिम से लिए ये बेहतर विकल्प हो सकता है। इसके अलावा स्टेंथ वर्कआउट के लिए भी आरामदायक पहनावा है।

[text_image_affiliate_ab product_id=”B015J5BQT4″ sku_tag=”B015J5BQT4″ link_text=” अधिक जानकारी के लिए यहां देखें”]

3- लैगिंग 

साइकिलिंग और रननिंग के लिए लैगिंग काफी अच्छी होती है। इसमें कई सारी खूबियां होती हैं। जरूरत के हिसाब से ये फैल जाती है। इसके अलावा इसका फैबरिक ब्रिथबल होता है। वर्कआउट के लिए इसे जरूर खरीदें।

[text_image_affiliate_ab product_id=”B0158FCCR0″ sku_tag=”B0158FCCR0″ link_text=” अधिक जानकारी के लिए यहां देखें”]

4-फिट पैंट लोवर

ये योगा के लिए काफी सही है। क्योंकि सीधी पैंट काफी धीली होती है। इससे जमीनी एक्सर्साइज और ब्रिदिंग एक्सर्साइज में मदद मिलती है। इससे वर्कआउट के लिए अपने वाॅर्डरोब में जरूर रखें।

[text_image_affiliate_ab product_id=”B010NP5B0U” sku_tag=”B010NP5B0U” link_text=” अधिक जानकारी के लिए यहां देखें”]

5- टैक पैंट

ठससे वर्कआउट में जो मजा आता वह अनोखा है। जाॅगिंग और वाॅकिंग के लिए इसको पास में जरूर रखें।इससे आपको बाॅडी हवा भी महसूस होती रहेगी। दूसरा ये बजट में भी है।

[text_image_affiliate_ab product_id=”B01C1H8A24″ product_price=”280″ sku_tag=”B01C1H8A24″ link_text=” अधिक जानकारी के लिए यहां देखें”]

 

 

loader