15 अगस्त को साड़ी न पहनने के कारण एक बार फिर ट्रोल हुई प्रियंका चोपड़ा, भारत न आने की मिली नसीहत

प्रियंका चोपड़ा हमेशा सुर्ख़ियों में बनी रहती हैं, और इसका सबसे बड़ा कारण है यूजर्स के जरिए उनका ट्रोल करना। हालाँकि, इस बार भी वह कपड़े को लेकर ट्रोल हुई हैं। क्योंकि, उन्होंने 15 अगस्त को साड़ी नहीं पहनी थीं, इसलिए एक यूजर्स ने उन्हें इंडिया आने से मना किया है।

आपको बता दें कि, स्वतंत्रता दिवस के मौके पर प्रियंका चोपड़ा ने सोशल मीडिया पर “माई हार्ट बेलॉन्गस टू इंडिया” और जयहिंद” जैसे टैग के साथ के साथ एक वीडियो शेयर किया।

जिसमें, यह अदाकारा व्हाइट स्पैगिटी और जींस पहने नजर आ रही हैं, और साथ ही उन्होंने अपने गले में तिरंगा स्कार्फ डाली हुई हैं कर उसे वह लहरा रही हैं।

Independence Day #Vibes ??#MyHeartBelongsToIndia #happyindependencedayindia #jaihind

A post shared by Priyanka Chopra (@priyankachopra) on

ऐसे में, उनके एक फॉलोवर ने उन्हें “भारत न आने के लिए कहा,” साथ ही उस यूजर्स ने कहा कि “इस अवसर के लिए आपके पास कोई सलवार-कमीज़ नहीं है,” तो किसी ने कहा कि साड़ी भी नहीं है। क्योंकि, “कम से कम इस शुभ दिन पर, आपसे साड़ी पहनने की उम्मीद थी। ” इतना ही नहीं, एक सोशल मीडिया यूजर्स ने तिरंगे के ऐसे इस्तेमाल को गलत और अपमानजनक भी बताया।

हालाँकि, देखा जाए तो ड्रेस के मामले में प्रियंका चोपड़ा आए दिन ट्रोल होती रहती हैं, अभी कुछ दिन पहले ही बर्लिन में पीएम मोदी से मुलाकात के दौरान अपने शॉर्ट ड्रेस को लेकर सोशल मीडिया पर ट्रोल हो चुकी हैं। जिसमें यूजर्स ने यह कहा था कि “आप भारत के प्रधानमंत्री के सामने बैठी हैं, और ऐसे में आपको एक बेसिक सेन्स होना चाहिए कि कैसे उनेक सामने पैरों को ढँक कर बैठना चाहिए।”

अगर देखा जाए तो हम सिर्फ यही कहना चाहते हैं कि भले ही ऐसे लोग स्वतंत्रा दिवस मना रहे हों, लेकिन उनकी सोच आज भी 70 साल पीछे है। क्योंकि, हमारे आजाद भारत में लोगों को अपने तरीके से जीने की आजादी है तो फिर ऐसे सवाल बार-बार क्यों उठाए जाते हैं ?

Feature Image Source: NDTV

loader